Uncategorized

स्वीप सद्भावना क्रिकेट मैच में जिला पंचायत एक रन से विजयी

स्वीप सद्भावना क्रिकेट मैच में जिला पंचायत एक रन से विजयी

नगर निगम की टीम रही उप विजेता

रायगढ़, 3 मई 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कार्तिकेया गोयल के निर्देशन में जिला पंचायत द्वारा स्वीप मतदाता जागरूकता के तहत शुक्रवार को रायगढ़ स्टेडियम में सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। नगर निगम एवं जिला पंचायत के बीच खेले गए क्रिकेट मैच में जिला पंचायत की टीम एक रन से विजयी रही।
टॉस जीतकर जिला पंचायत 11 ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी के ओपनर के रूप में पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग पटेल एवं जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव ने बल्लेबाजी की। 10 ओवर के मैच में 4 विकेट खोकर 98 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। जवाबी कार्यवाही में नगर निगम 11 की ओर से पहले बल्लेबाज के रूप में सामान्य प्रेक्षक आईएएस श्री डॉ.अंशज एवं व्यय प्रेक्षक श्री सेंथिल कुमार बी उतरे। 10 ओवर में नगर निगम 11 द्वारा 97 रन बनाए गए। इस तरह जिला पंचायत 11 की टीम एक रन से मैच में जीत दर्ज की। मैच के मैन ऑफ द मैच जिला पंचायत 11 के श्री रवि बघेल रहे। श्री बघेल ने अपनी टीम के लिए 34 रन बनाए। मैच के समापन में विजेता और उप विजेता दोनों ही टीम को शील्ड प्रदान किया गया। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने दोनों टीम के खिलाडिय़ों की प्रशंसा करते हुए स्वीप गतिविधियों को लक्षित करते हुए हर मतदाता की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी स्वीप को निर्देशित किया गया है और मतदाताओं से मतदान अवश्य करने की अपील की है।

Latest news
साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा: कुसमुरा D.Ed कॉलेज और विद्यालय में छात्रों को दी गई साइबर सुरक्षा की महत्... थाना चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन में लिप्त दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार...आरोपियों से 12.5... कौशल पखवाड़ा शिविर के लिए तिथि एवं स्थल निर्धारित...पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा शिविर पीएम फसल बीमा योजना : 40 बीमित कृषकों को किया गया पॉलिसी वितरण विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न टीडीएस जागरूकता के संबंध में कार्यशाला आयोजित पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, कोतरारोड़ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर आकाशवाणी में मनाया जा रहा स्वच्छता अभियान कलमा बैराज में 15 जून तक भरा जाएगा पानी...बैराज के नीचे महानदी में मछली पकडऩा, फसल लगाना एवं नहाने क... एनडीआरएफ और नगर सेना की टीमों ने बाढ़ आपदा राहत बचाव का किया संयुक्त मॉक ड्रिल...पुसौर के सिंगपुरी म...