Uncategorized

विकसित भारत की कल्पना को साकार करने के लिए भाजपा को विजयी बनाएं

विकसित भारत की कल्पना को साकार करने के लिए भाजपा को विजयी बनाएं

रायगढ़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ है और दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है । मोदी सरकार ने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्तियों को भी समाज की मुख्यधारा में लाने का सफल प्रयास किया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाने के स्वप्न को साकार करने के लिए पुनः तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार को लाने के लिए संकल्पित हों और लोकसभा चुनाव में कमल छाप पर बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशियों को जीतकर इस संकल्प को पूरा करें ।
उपर्युक्त बातें भाजपा के दिग्गज नेता , गौ सेवा आयोग, छत्तीसगढ़ के पूर्व अध्यक्ष और 33 ब के अंतर्गत आनेवाले मरार, माली, पटेल , कुशवाहा और अन्य समाज के अग्रणी नेता विशेश्वर पटेल ने रायगढ़ में समाज की बैठक में कहीं। समाज के पूर्व अध्यक्ष और प्रदेश के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉक्टर राम कुमार पटेल के निवास स्थान पर आज समाज के गणमान्य नागरिकों की बैठक आहूत की गई थी । बैठक में सर्वसम्मति से मोदी सरकार के काम काज से संतुष्ट सदस्यों ने पुनः मोदी सरकार को केंद्र में लाने की प्रतिबद्धता जताई और समाज से भी भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की । विशेश्वर पटेल ने कहा कि पिछले दो कार्यकाल में मोदी सरकार ने देश की दशा में व्यापक परिवर्तन किए हैं और विकास की ओर दिशा तय कर दी है । इसे जारी रखने के लिए मोदी सरकार का पुनः तीसरी बार सत्ता में आना जरूरी है । छत्तीसगढ़ में 33 अ एवं ब के तहत मरार, माली पटेल , कुशवाहा और अन्य समुदाय संख्या के मामले में तीसरे स्थान पर है। प्रदेश में सरकार बनाने में हमारे समुदाय को भी प्रमुख भूमिका रही है । इस बैठक के माध्यम से मैं समाज के सदस्यों से अपील करता हूं कि कमल निशान पर बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं और मोदी सरकार का केंद्र में आना सुनिश्चित करें । श्री पटेल ने कहा कि यह निवेदन किसी पार्टी के हित के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र हित के लिए है । मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र विकसित, सशक्त और विश्वगुरु बन सकता है । अतः संपूर्ण समाज से मेरा निवेदन है कि देश हित में पुनः मोदी सरकार को अपना समर्थन दें । समाज की बेहतरी के लिए भाजपा सरकार के कामों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा समाज मुख्य रूप से कृषि कार्य और गौ सेवा पर आधारित है । हमारे समाज के लिए भाजपा सरकार ने शाकंभरी बोर्ड की स्थापना की । हमारे समाज के किसानों , युवाओं और बेरोजगारों के लिए भी सरकार ने विभिन्न योजनाएं समय समय पर चलाई हैं जिनका लाभ समाज को मिला है । हमारा समाज भी भाजपा के प्रति लगाव रखता है और भाजपा की सरकार बनने में हमारे समाज का प्रमुख योगदान रहता आया है । इस बार भी हमारा समाज भाजपा की जीत के लिए कृत संकल्पित है और हमारा दृढ़ विश्वास है कि केंद्र में पुनः मोदी सरकार आएगी । बैठक में डॉक्टर रामकुमार पटेल, घनश्याम पटेल, चक्रधर पटेल सहित अन्य गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही ।

Latest news
संगीत सम्राट महाराज चक्रधर सिंह ने शास्त्रीय कला संगीत को दी विश्व में नई पहचान: मुख्यमंत्री  विष्णु... मुख्यमंत्री ने कहा शिक्षा के बिना जीवन अधूरा....मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय ने रायगढ़ में प्रयास... छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय अच्छा काम कर रहे हैं – हेमामालिनी छात्रावास अधीक्षक परीक्षा 15 सितम्बर को...जिले में बनाये गये हैं 139 परीक्षा केंद्र छात्रों के लिये ... मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय करेंगे प्रयास आवासीय विद्यालय का उद्घाटन...जिले में शास.प्रयास आवासीय... चार दिवसीय रामलीला, श्रीराम शोभायात्रा मुख्य आकर्षण...चक्रधरनगर चौक में 37 वें दुर्गोत्सव का होगा भव... ###चक्रधर समारोह 2024###   11 एवं 12 सितम्बर को कुश्ती तथा 13 से 15 सितम्बर को कबड्डी प्रत... पदोन्नति : रायगढ़ के तीन सहायक उप निरीक्षकों की पदोन्नति, पुलिस अधीक्षक ने स्टार लगाकर दी शुभकामनाएं कुटुंब प्रबोधन गतिविधि के तत्वाधान में नंद बाग में कार्यक्रम का आयोजन स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतरी के लिए बनाएं कार्ययोजना-वित्त मंत्री  ओ.पी.चौधरी...नाईट शिफ्ट में कार्...