Uncategorized

भालू के हमले से फारेस्टगार्ड की माँ की हुई मौत

भालू के हमले से फारेस्टगार्ड की माँ की हुई मौत

रायगढ़। छाल क्षेत्र में हाँथी के बाद भालू ने दहशत फैला दिया है । आज छाल क्षेत्र में भालू के हमले से महिला की मौत होने की खबर सामने आ रही है ।

बता दे कि आज छाल क्षेत्र रेंज के बोजिया 505 पीएफ जंगल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है। सामहरसिंघा बिट में पदस्थ श्याम अगरिया फोरेस्टगार्ड की माँ इंद्रमोती अगरिया जो छाल में रहती थी। आज तड़के सुबह बोजिया के जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गई थी। तभी उस पर भालू ने एकाएक हमला कर दिया और मौके पर ही इंद्रोवती कि मौके पर मौत हो गई है।

फिलहाल घटना के बाद वन अमला एवं छाल पुलिस मौके मौजूद हैं। आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Latest news
तीन साल की मासूम भटकी, चक्रधरनगर डॉयल 112 ने तत्परता से सकुशल बच्ची को परिजनों तक पहुंचाया साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा: कुसमुरा D.Ed कॉलेज और विद्यालय में छात्रों को दी गई साइबर सुरक्षा की महत्... थाना चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन में लिप्त दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार...आरोपियों से 12.5... कौशल पखवाड़ा शिविर के लिए तिथि एवं स्थल निर्धारित...पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा शिविर पीएम फसल बीमा योजना : 40 बीमित कृषकों को किया गया पॉलिसी वितरण विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न टीडीएस जागरूकता के संबंध में कार्यशाला आयोजित पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, कोतरारोड़ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर आकाशवाणी में मनाया जा रहा स्वच्छता अभियान कलमा बैराज में 15 जून तक भरा जाएगा पानी...बैराज के नीचे महानदी में मछली पकडऩा, फसल लगाना एवं नहाने क...