क्राइमरायगढ़

दुष्कर्म के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने बृजराजनगर में किया गिरफ्तार….शारीरिक शोषण की रिपोर्ट पर पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, आरोपित दुष्कर्म के अपराध में गया जेल….

17 जून, रायगढ़ । कोतवाली पुलिस द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले रेलवे कर्मचारी (लोको पायलट) को बृजराजनगर रेलवे स्टेशन पर दबिश देकर हिरासत में लिया गया, जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । घटना को लेकर पीड़ित युवती द्वारा 14 जून को थाना सिटी कोतवाली रायगढ़ में आवेदन देकर आरोपी ईश्वर राव के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है । युवती बताई कि जनवरी 2024 में ईश्वर राव भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन पर मिला था जो अपने दोस्त के शादी के लिए लड़की देखना कहकर बातचीत किया और उसके बाद मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करने लगा। इसी दरमियान ईश्वर राव अपने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे घर परिवार में सलाह होकर बताऊंगी बोली थी । फरवरी माह में ईश्वर राव ट्रांसफर बृजराजनगर ओड़िसा होना बताया और उड़ीसा घूमने के लिये बुलाया था, तब दिनांक 21/02/2024 को अपनी सहेली के साथ बृजराजनगर घूमने गए थे जहां से रात को ट्रेन से रायगढ़ लौटे । ईश्वर राव रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक किराए मकान में सहेली के साथ रुकवाया और उसी रात शादी करने की बात कहकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद भी कई बार शारीरिक संबंध बनाया । ईश्वर राव को शादी के लिए कहने पर टाल मटोल करने लगा । युवती ने बताया कि जब उसके चचेरे भाई ने ईश्वर राव से जल्द शादी करने की बात बोला तो ईश्वर राव ने युवती को थाने में शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दिया । युवती के आवेदन पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 361/2024 धारा 376(2)(ढ़), 506 भादवि का अपराध कायम कर कोतवाली पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन पर तत्काल बृजराजनगर रवाना होकर बृजराजनगर रेल्वे स्टेशन पर दबिश देकर *आरोपी ईश्वर राव एम0 पिता कुर्मा राव एम 42 वर्ष निवासी जगन नाइक पुरम काकीनाडा थाना काकीनाडा जिला ईस्ट गोदावरी (आंध्रप्रदेश) हाल मुकाम बसंत कालोनी मकान नंबर बी एन 16 उदितनगर राउरकेला (ओड़िसा)* को हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, आरोपित का जेल वारंट प्राप्त होने पर जेल दाखिल किया गया है । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम, नगर पुलिस अधीक्षक श्री आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल, उप निरीक्षक दीपिका निर्मलकर एवं हमराह स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

Latest news
रायगढ़-तमनार मुख्य मार्ग पर गोढ़ी- आमाघाट के बीच केशलापाठ पुल भरभराकर गिरा ! भारी वाहनों का आवागमन ब... विद्यार्थियों ने बनाया मानव श्रृंखला रोपे गए पौधे... 200 से ज्यादा छात्र छात्राओं ने नटवर स्कूल में ... सांसद और जिले के दिग्गज नेताओं के निवास क्षेत्र में नहीं मना प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, घरघोड़ा भ... ग्राम गोरखा में कोतरारोड़ पुलिस ने लगाया चलित थाना, थाना प्रभारी ने सुनी महिलाओं की शिकायतें, चलित थ... मारपीट मामले के फरार आरोपी को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा न्यायिक रिमांड पर 21वीं पशु संगणना हेतु जिला स्तरीय प्रशिक्षण संपन्न...जिले में 96 प्रगणक एवं 24 सुपरवाईजर किए गए नियु... 24 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का उदघाटन समारोह 19 सितम्बर को सीएमएचओ ने किया सीएचसी लोईंग का निरीक्षण, स्वास्थ्य केन्द्र में संस्थागत प्रसव कराने हेतु दिए सख्त न... अपर कलेक्टर पाण्डेय ने ली राजनैतिक दलों की बैठक...मतदान केन्द्रों के युक्तियुक्तकरण पर मान्यता प्राप... शिक्षा जीवन का आधार-कलेक्टर  कार्तिकेया गोयल...कलेक्टर गोयल नवोदय विद्यालय के दो दिवसीय कला उत्सव के...