National Newsरायगढ़

7 राज्यों से आए सैकड़ों प्रतिभागियों के बीच लहराया परचम …ऑल इंडिया कराते चैंपियनशिप में संस्कार स्कूल ने जीते पांच गोल्ड

रायगढ़। बिलासपुर में आयोजित ऑल इंडिया कराते चैंपियनशिप-2004 में संस्कार स्कूल के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच गोल्ड मैडल हासिल किए। इस चैंपियनशिप में देश के 7 राज्यों से आए खिलाडिय़ों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इन सबके बीच संस्कार के बच्चों ने जीत का परचम लहराते हुए अपने शानदार खेल से सबका दिल जीत लिया।

संस्कार स्कूल के मार्गदर्शक रामचंद्र शर्मा ने बताया कि शोतोकान कराते डू इंडियन एसोसिएशन ने 22 व 23 जून को बिलासपुर में ऑल इंडिया कराते चैंपियनशिप-2004 का आयोजन किया था, जिसमें छत्तीसगढ़ समेत उत्तरप्रदेश, दिल्ली, तेलंगाना, महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब, ओडिशा के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। स्पर्धा में संस्कार स्कूल रायगढ़ के बच्चे भी अपने कोच के साथ शामिल हुए और अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया। इस चैंपियनशिप में संस्कार स्कूल के बच्चों ने अलग-अलग कैटेगरी में पांच गोल्ड मैडल पर कब्जा किया। इसमें संस्कार स्कूल के कक्षा तीसरी के छात्र शेख हमादुल्लाह ने काता व कुमिते दोनों में गोल्ड मैडल जीते। कक्षा पहली की छात्रा प्रकृति मानिकपुरी ने काता में गोल्ड मैडल हासिल किया। इसी तरह कक्षा 10वीं के छात्र शाश्वत दुबे ने कुमिते में गोल्ड मैडल जीता। इस आयोजन में केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू भी पहुंचे और खिलाडिय़ों को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया।
संस्कार स्कूल की प्राचार्य श्रीमती रश्मि शर्मा ने संस्था के इस बच्चों की गौरवपूर्ण उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे स्कूल में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए पढ़ाई के साथ खेलकूद व सामाजिक, सांस्कृतिक गतिविधियों पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। हमारे स्कूल के बच्चे खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके लिए खेल कोच की तारीफ करते हुए इसी तरह आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद जताई है।

Latest news
साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा: कुसमुरा D.Ed कॉलेज और विद्यालय में छात्रों को दी गई साइबर सुरक्षा की महत्... थाना चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन में लिप्त दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार...आरोपियों से 12.5... कौशल पखवाड़ा शिविर के लिए तिथि एवं स्थल निर्धारित...पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा शिविर पीएम फसल बीमा योजना : 40 बीमित कृषकों को किया गया पॉलिसी वितरण विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न टीडीएस जागरूकता के संबंध में कार्यशाला आयोजित पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, कोतरारोड़ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर आकाशवाणी में मनाया जा रहा स्वच्छता अभियान कलमा बैराज में 15 जून तक भरा जाएगा पानी...बैराज के नीचे महानदी में मछली पकडऩा, फसल लगाना एवं नहाने क... एनडीआरएफ और नगर सेना की टीमों ने बाढ़ आपदा राहत बचाव का किया संयुक्त मॉक ड्रिल...पुसौर के सिंगपुरी म...