क्राइमरायगढ़

जुआ रेड: मदनपुर खरसिया में पुलिस की जुआ रेड कार्रवाई…..14 जुआरियों से ₹57,150 जप्त, आरोपियों पर जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई….

25 जुलाई, रायगढ़ । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत अवैध शराब, जुआ-सट्टा, कबाड़ पर प्रतिबंध लगाने के सख्त निर्देश दिए हैं जिसके परिपालन में खरसिया व धरमजयगढ़ अनुविभाग में श्री रामगोपाल करियारे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़-ग्रामीण के मार्गदर्शन में थाना, चौकी प्रभारीगण अवैध गतिविधियों पर निगाह रखकर कार्यवाही की जा रही है । इसी कड़ी में कल दिनांक 25/07/2024 को मदनपुर बिजली ऑफिस के पास जुआरियों द्वारा 52 पत्ती ताश से जुआ खेलने की सूचना पर थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक कुमार गौरव साहू के नेतृत्व में थाना खरसिया और चौकी खरसिया की टीम बनाकर मुखबीर के बताए स्थान की घेराबंदी कर पुलिस टीम द्वारा जुआ रेड कार्यवाही किया गया । पुलिस टीम ने मदनपुर बिजली ऑफिस के पास अक्षत फैंसी स्टोर के सामने *02 जुआ फड पर खेल रहे 14 जुआरियान को पकड़ा* । आरोपियों के पास से पुलिस ने *₹57,150 की जप्ती* की है । आरोपियों पर चाैकी खरसिया (थाना खरसिया) में *छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 3(2) के तहत कार्यवाही* किया गया है । खरसिया पुलिस जुआ पर अंकुश लगाने लगातार कार्यवाही कर रही है, पुलिस की जुआ-सट्टा, अवैध शराब और कबाड़ पर आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी । जुआ रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक कुमार गौरव साहू, चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक संजय नाग एवं थाना खरसिया व चौकी स्टाफ की विशेष भूमिका रही है ।

जुआ फड़ पर पकड़े गए जुआरियन

(1) राम नारायण यादव पिता रमेश यादव 25 वर्ष मदनपुर गरोडी मोहल्ला चौकी खरसिया
(2) सुनील विश्वकर्मा पिता सुरमत विश्वकर्मा 40 साल हमला पारा खरसिया
(3) तनिश अग्रवाल पिता सुभाष अग्रवाल 26 साल मदनपुर बस्ती खरसिया
(4) करन चौहान पिता जयराम चौहान 30 वर्ष मदनपुर बस्ती चौकी खरसिया
(5) मुकुल विश्वकर्मा पिता राम किशन विश्वकर्मा19 साल मदनुपर बैरियर चौंक खरसिया
(6) संतोष चौहान पिता छोटेलाल चौहान उम्र 40 साल निवासी मदनपुर गरोडी मोहल्ला चौकी खरसिया
(7) अमर सिंह डनसेना पिता बरातु राम उम्र 32 साल निवासी बांसमुडा थाना खरसिया
(8) उमेश चौहान पिता धनराम चौहान उम्र 27 साल निवासी मदनपुर चौकी खरसिया
(9) पवन गुप्ता पिता सीताराम गुप्ता उम्र 39 साल निवासी छोटे देवगांव थाना खरसिया
(10) सूरज गुप्ता पिता दिलीप गुप्ता उम्र 29 साल निवासी छोटे देवगांव थाना खरसिया
(11) तरुण गुप्ता पिता हरिश्चंद्र गुप्ता उम्र 25 साल निवासी छोटे देवगांव थाना खरसिया
(12) जयप्रकाश महंत पिता रामेश्वर दास महंत उम्र 33 साल निवासी राजघट्टा थाना खरसिया
(13) आशीष खड़िया पिता गोपाल खड़िया उम्र 19 साल निवासी राजघट्टा थाना खरसिया
(14) संतोष निषाद पिता रूप नारायण निषाद उम्र 33 साल निवासी मदनपुर बस्ती चौकी खरसिया

Latest news
संगीत सम्राट महाराज चक्रधर सिंह ने शास्त्रीय कला संगीत को दी विश्व में नई पहचान: मुख्यमंत्री  विष्णु... मुख्यमंत्री ने कहा शिक्षा के बिना जीवन अधूरा....मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय ने रायगढ़ में प्रयास... छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय अच्छा काम कर रहे हैं – हेमामालिनी छात्रावास अधीक्षक परीक्षा 15 सितम्बर को...जिले में बनाये गये हैं 139 परीक्षा केंद्र छात्रों के लिये ... मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय करेंगे प्रयास आवासीय विद्यालय का उद्घाटन...जिले में शास.प्रयास आवासीय... चार दिवसीय रामलीला, श्रीराम शोभायात्रा मुख्य आकर्षण...चक्रधरनगर चौक में 37 वें दुर्गोत्सव का होगा भव... ###चक्रधर समारोह 2024###   11 एवं 12 सितम्बर को कुश्ती तथा 13 से 15 सितम्बर को कबड्डी प्रत... पदोन्नति : रायगढ़ के तीन सहायक उप निरीक्षकों की पदोन्नति, पुलिस अधीक्षक ने स्टार लगाकर दी शुभकामनाएं कुटुंब प्रबोधन गतिविधि के तत्वाधान में नंद बाग में कार्यक्रम का आयोजन स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतरी के लिए बनाएं कार्ययोजना-वित्त मंत्री  ओ.पी.चौधरी...नाईट शिफ्ट में कार्...