रायगढ़व्यवसाय

चक्रधरनगर पुलिस क्षेत्र में लगातार कर रही अवैध शराब पर कार्यवाही…..चक्रधरनगर थानाक्षेत्र में 28 लीटर महुआ शराब के साथ दो आरोपित गिरफ्तार….

*07 अगस्त, रायगढ़* । कल दिनांक 06.08.2024 को चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मुखबीर सूचना पर कृषि कालेज मार्ग पर आरोपित- *विजय मिंज पिता धनसाय मिंज उम्र 40 वर्ष साकिन छोटे रेगडा थाना चक्रधरगनगर* के कब्जे से प्लास्टिक जरकिन और प्लास्टिक बाटल में कुल 13.500 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है । पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय मिंज ग्राम रेगडा की ओर से पैदल कृषि कालेज के रास्ते रायगढ़ की ओर प्लास्टिक झोला में अवैध महुआ शराब बिक्री करने उद्देश्य से ले जा रहा है जिसे रेड कर पकड़ा गया । एक अन्य कार्रवाई में चक्रधरनगर पुलिस टीम द्वारा आरोपित- *अक्षय कुमार प्रजा पिता स्व. मोहन लाल प्रजा उम्र 22 वर्ष साकिन विजयपुर मरघट्टीपारा रायगढ़* को इंदिरा बिहार फारेस्ट बेरियर के रास्ते में दोनो हाथों में प्लास्टिक थैला में शराब लेकर आते हुए पकड़ा गया । आरोपी के कब्जे से 15 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है । दोनों कार्यवाही को आरोपियों के विरूद्ध थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2),59(क)आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है । थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेरके नेतृत्व में शराब रेड कार्रवाई में प्रधान आरक्षक संजय तिवारी, रविसाय आरक्षक चन्द्र कुमार बंजारे और नंद कुमार पैंकरा शामिल थे ।

Latest news
चक्रधर समारोह 2024 देखिए लाइव ...महुआ संवाद पर अवैध महुआ शराब बिक्री सूचना पर तमनार पुलिस की कार्रवाई : 12 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार गुम किशोर बालिका दस्तयाब : बालिका को भगा ले जाने वाला आरोपित युवक पोक्सो एक्ट में गया जेल गणेश विसर्जन के दौरान हुई मारपीट में शामिल युवक व अपचारी बालक को पुसौर पुलिस ने लिया हिरासत में...हत... मारपीट मामले में जूटमिल पुलिस की त्वरित कार्यवाही : आरोपी युवक को गैरजमानती धाराओं पर गिरफ्तार कर भे... 17 सितंबर को पुसौर मंडी प्रांगण में होगी कोलता समाज की नुआखाई भेंटघाट...ओडिसा विधायक सनत गढ़तीया और ... चक्रधर समारोह कबड्डी प्रतियोगिता का समापन...पुरुष वर्ग में खरसिया जनपद व महिला में जिंदल विजेता..संग... राज्यपाल श्री रमेन डेका 16 सितंबर को चक्रधर समारोह के समापन में होंगे शामिल चक्रधर नगर पुलिस की संवेदनशीलता: मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति को परिजनों से मिलाया "नाईज पॉल्यूशन” को लेकर शासन के सख्त निर्देश, नियमों के पालन नहीं करने पर डीजे संचालक और वाहन मालिक ...