जागरूकता अभियान

मिनी मैराथन में भाग लेकर दिया स्वच्छता का संदेश… 60 से ज्यादा प्रतिभागी लिए भाग


रायगढ़। स्वच्छता की सेवा अभियान के तहत बुधवार को आयोजित मिनी मैराथन में जीसीआई के सदस्य, निगम के अधिकारी कर्मचारी, कमला नेहरू गार्डन के मॉर्निंग वॉकर्स ने उत्साह के साथ भाग लिया। इस दौरान उन्होंने स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता के नारे लगाए और स्वच्छता के संदेश दिए।

मिनी मैराथन सुबह 7.30 वजह से कमला नेहरू गार्डन से शुरू होकर शहिद चौक और वहां से टोकन लेकर वापस कमला नेहरू गार्डन पर खत्म हुआ। इसके बाद कमिश्नर  सुनील कुमार चंद्रवंशी ने सभी को स्वच्छता को अपनाने, साल में 100 घंटे स्वच्छता के लिए श्रमदान करने, 100 लोगों को अपनी अभियान से जोड़ने संबंधित शपथ दिलाई। कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने कहा कि स्वच्छता के लिए सभी का योगदान जरूरी है। शहर को स्वच्छ सुंदर बनाने के लिए मिनी मैराथन का आयोजन जेसीआई के संयुक्त तत्वाधान में किया गया है। इससे एक तरफ जहां हम अपने स्वास्थ्य के लिए सजग होते हैं। इस तरह शहर को स्वच्छ और सुंदर रखने के लिए भी सजग होना जरूरी है। इस दौरान उन्होंने स्वभाव स्वच्छता संस्कार स्वच्छता के संदेश दिए। उन्होंने बताया कि स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। निगम के सभी अभियान में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों के शामिल होने की अपील की। जेसीआई के अध्यक्ष श्री विकास अग्रवाल ने कहा कि वह शहर को स्वस्थ, स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए निगम के सभी अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। इस दौरान उन्होंने समाज सामाजिक को भी जोड़ने और समाज में स्वच्छता के संदेश प्रसारित करने की बात कही। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देखा सम्मानित किया गया। निगम से कार्यपालन अभियंता  अमरेश लोहिया अभियंता ऋषि राठौर कार्यालय अधीक्षक राम नारायण की पटेल जेसीआई से मुकुंद जैन, आकाश अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, नितेश अग्रवाल, विकास अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, मुकेश केड़िया सहित 60 से ज्यादा प्रतिभागी शामिल हुए।

Latest news
उचित मूल्य दुकान संचालन के लिए 30 सितम्बर तक मंगाए गए आवेदन प्लेसमेंट कैम्प 23 सितम्बर को, 117 रिक्त पदों पर होगी भर्ती मुख्यालय में नहीं रहने पर दो आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को नोटिस जारी आयुष स्वास्थ्य मेला में 644 मरीजों का नि:शुल्क इलाज...आयुर्वेद जड़ी बूटियों का प्रदर्शन, काढ़ा वितरण चक्रधरनगर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय पेश कर भेजा जेल कांटाहरदी में आयोजित हुआ जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर पूर्वांचल की गौरव ,एमबीबीएस में स्तुति का चयन छेड़खानी की शिकायत पर कोतरारोड़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को भेजा जेल अग्र जोड़ों के स्वर्ण जयंती उत्सव के साथ होगा महाराजा अग्रसेन जयंती का आगाज...प्रथम दिन अग्रसेन क्रि... चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में शामिल आरोपी को बाइक पर शराब तस्करी करते पकड़ा, आरोपी से 11 ल...