सतर्कता जागरूकता अभियान

त्रैमासिक निवारक सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम के तहत एनटीपीसी लारा द्वारा विविध कार्यक्रम का आयोजन

रायगढ़। एनटीपीसी लारा द्वारा छात्र एवं छात्राओं को भ्रष्टाचार की कुप्रभाव के प्रति जागरूक करने की उद्देश्य से सभी सहयोगी ग्रामों के विद्यालयों में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस पहल के तहत छपोरा, बोडाझरिया, रियापाली, घुटकुपाली, लोहाखान, झिलगिटार, लारा और कांडागढ़ गाँव के स्कूली बच्चों के बीच ड्राइंग और पेंटिंग, कविता और वाद-विवाद प्रतियोगिताएँ आयोजित किया गया। इन कार्यक्रमों में 388 छात्रों ने भाग लिया है। सफल उम्मीदवारों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के समापन समारोह में उचित रूप से पुरस्कृत किया जाएगा।

इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह 28 अक्तूबर से 3 नवम्बर 2024 तक मनाया जाएगा। इस वर्ष की थीम “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” है। सप्ताह से पहले निवारक सतर्कता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 16 अगस्त से 15 नवंबर 2024 तक निवारक सतर्कता जागरूकता तिमाही मनाया जा रहा है। इस के तहत, एनटीपीसी लारा स्टेशन द्वारा विभिन्न जागरूकता सृजन गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

Latest news
तीन साल की मासूम भटकी, चक्रधरनगर डॉयल 112 ने तत्परता से सकुशल बच्ची को परिजनों तक पहुंचाया साइबर जन जागरूकता पखवाड़ा: कुसमुरा D.Ed कॉलेज और विद्यालय में छात्रों को दी गई साइबर सुरक्षा की महत्... थाना चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन में लिप्त दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार...आरोपियों से 12.5... कौशल पखवाड़ा शिविर के लिए तिथि एवं स्थल निर्धारित...पूर्वान्ह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा शिविर पीएम फसल बीमा योजना : 40 बीमित कृषकों को किया गया पॉलिसी वितरण विकासखण्ड स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न टीडीएस जागरूकता के संबंध में कार्यशाला आयोजित पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, कोतरारोड़ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर आकाशवाणी में मनाया जा रहा स्वच्छता अभियान कलमा बैराज में 15 जून तक भरा जाएगा पानी...बैराज के नीचे महानदी में मछली पकडऩा, फसल लगाना एवं नहाने क...