छत्तीसगढ़भिलाई
Trending

पॉश कॉलोनी में सेक्स रैकेट, तड़के 4 बजे पड़ी रेड:15 थाना प्रभारियों की टीम ने मिलकर की छापेमारी, 30 से ज्यादा युवक-युवतियां पकड़े गए

तालपुरी में तड़के सुबह कई पुलिस अफसरों की टीम ने दी दबिश।

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। रैकेट भिलाई के तालपुरी स्थित पॉश कालोनी में संचालित हो रहा था। पुलिस ने यहां छापा मारकर कई संदिग्ध जोड़ों को गिरफ्तार किया है। सभी थाने में पूछताछ की जा रही है। दुर्ग एसपी शलभ कुमार सिन्हा को सूचना मिली थी कि भिलाई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पारिजात कॉलोनी में कुछ लोग फ्लैट्स लेकर वहां संदिग्ध हालत में रह रहे हैं। एसपी ने एएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में 15 थाना प्रभारियों को बुलाकर एक टीम तैयार की। किसी को भी यह नहीं बताया गया कि उन्हें कहां छापेमारी करना है। इसके बाद टीम रविवार सुबह 4 बजे सीधे कॉलोनी पहुंची और वहां दबिश दी।

कार्रवाई के दौरान लोगों से पूछताछ करती रही पुलिस।
सभी थाना प्रभारियों ने अपनी-अपनी टीम लेकर अलग-अलग बिल्डिंग में जाकर दबिश दी है। हर एक फ्लैट और घर को खुलवाया गया। उनसे उनका परिचय पूछा गया। इस दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें ज्यादातर लड़के-लड़कियां शामिल हैं। हालांकि पुलिस इसे सामान्य चेकिंग बता रही है। सेक्स रैकेट की कार्रवाई से मना कर रही है।

कॉलोनी से कई लावारिस गाड़ियां भी मिली
छापेमारी के दौरान पुलिस को तालपुरी कॉलोनी के अंदर कई गाड़ियां लावारिस हालत में मिली हैं। कई गाड़ियों में नंबर प्लेट भी नहीं थी। सभी गाड़ियों को क्रेन से उठवाकर थाना पहुंचाया गया है। गाड़ी मालिकों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

पहले ही पकड़ा चुका है सेक्स रैकेट
ये पहली बार नहीं है जब तालपुरी कॉलोनी में सेक्स रैकेट पकड़ाया है। यहां एक-दो साल पहले भी बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस समय भी कई लड़के-लड़की यहां संदिग्ध हालत में पकड़ाए थे। खबर लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई चल रही है।

धोखाधड़ी की आरोपी भी रह रही थी छिपकर
कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कॉलोनी में स्थित सभी घर और फ्लैट्स में जाकर पूछताछ की। इस दौरान उन्हें वहां खुर्सीपार निवासी ज्योति सोनी नाम की महिला भी मिली। महिला सुपेला थाने में 420 की आरोपी है। इसने अपने सहयोगी रेशमा खातून, शाहिद और मकसूद के साथ मिलकर अटल आवास के नाम पर बड़ा फ्रॉड किया था। सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने ज्योति की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया। थाने ले जाकर उससे पूछताछ की जा रही है। सुपेला पुलिस को काफी दिनों से उसकी तलाश थी।

Latest news
संगीत सम्राट महाराज चक्रधर सिंह ने शास्त्रीय कला संगीत को दी विश्व में नई पहचान: मुख्यमंत्री  विष्णु... मुख्यमंत्री ने कहा शिक्षा के बिना जीवन अधूरा....मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय ने रायगढ़ में प्रयास... छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय अच्छा काम कर रहे हैं – हेमामालिनी छात्रावास अधीक्षक परीक्षा 15 सितम्बर को...जिले में बनाये गये हैं 139 परीक्षा केंद्र छात्रों के लिये ... मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय करेंगे प्रयास आवासीय विद्यालय का उद्घाटन...जिले में शास.प्रयास आवासीय... चार दिवसीय रामलीला, श्रीराम शोभायात्रा मुख्य आकर्षण...चक्रधरनगर चौक में 37 वें दुर्गोत्सव का होगा भव... ###चक्रधर समारोह 2024###   11 एवं 12 सितम्बर को कुश्ती तथा 13 से 15 सितम्बर को कबड्डी प्रत... पदोन्नति : रायगढ़ के तीन सहायक उप निरीक्षकों की पदोन्नति, पुलिस अधीक्षक ने स्टार लगाकर दी शुभकामनाएं कुटुंब प्रबोधन गतिविधि के तत्वाधान में नंद बाग में कार्यक्रम का आयोजन स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतरी के लिए बनाएं कार्ययोजना-वित्त मंत्री  ओ.पी.चौधरी...नाईट शिफ्ट में कार्...